अमेरिका के अलबामा में गोलीबारी, 4 की मौत और दर्जनों लोग घायल

US Shooting

US Shooting

वॉशिंगटन। US Shooting: अमेरिकी में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब अमेरिका के बर्मिंघम स्थित अलबामा में गोलीबारी की घटना सामने आई है। इस हादसे में कम से कम चार लोग मारे गए जबकि दर्जनों घायल हो गए हैं। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

पुलिस अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड ने स्थानीय मीडिया को बताया, "हमारा मानना ​​है कि बर्मिंघम के फाइव पॉइंट साउथ जिले में रात 11:00 बजे के बाद ये घटना घटी है।" वहीं शुरुआती रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, क्लब के संरक्षक मैगनोलिया एवेन्यू पर हुक्का और सिगार लाउंज के बाहर लाइन में खड़े थे तभी गोलीबारी हो गई।

अन्य लोगों को आई गंभीर चोटें

फिट्जगेराल्ड ने आगे घटना की जानकारी देते हुए कहा कि गोलीबारी में दर्जनों लोग घायल हो गए और कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा, अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

फिट्जमैन ने ये भी कहा, पुलिस ने गोलीबारी के मामले में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया है, उन्होंने जनता से ऐसी कोई भी जानकारी प्रदान करने का आग्रह किया जो जांच में मदद कर सके।

कहां घटी घटना?

वहीं बर्मिंघम पुलिस विभाग ने एक्स को एक पोस्ट में लिखा, 'अधिकारी कई लोगों को गोली लगने की घटना के बाद घटनास्थल पर हैं, जिसमें कई लोग हताहत हो सकते हैं।' पोस्ट में आगे कहा गया कि गोलीबारी शहर के फाइव पॉइंट्स साउथ इलाके में हुई। 

अग्निशमन बचाव सेवाएं शनिवार रात घटनास्थल पर पहुंच गईं और इलाके की घेराबंदी कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल संयुक्त राज्य भर में कम से कम 403 सामूहिक गोलीबारी हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, इस साल संयुक्त राज्य अमेरिकी हिंसा में कम से कम 12,416 लोग मारे गए हैं।

यह भी पढ़ें:

'खूबसूरत गवर्नर' ने 58 कर्मचारियों संग बनाए संबंध, OT के नाम पर रुकते थे पुरुष

मिडिल ईस्ट में बढ़ी टेंशन! इजरायल ने हिज्बुल्लाह के 1000 रॉकेट लॉन्चर बैरल किए तबाह, फ्लाइट्स सस्पेंड

कनाडा ने इंटरनेशनल स्टूडेंट के लिए कड़े किए नियम, वीजा में की 35 फीसदी की कटौती, भारतीय छात्रों पर पड़ेगा असर